विख्यात टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकेनरो किस देश से संबंध है?

विख्यात टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकेनरो किस देश से संबंध है – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे Vikhyat Tennis Khiladi John McEnroe Kis Desh Se Sambandhit Hai तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

दोस्तों आप लोगों मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल विख्यात टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकेनरो किस देश से संबंध है” या विख्यात टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकेनरो इनमें से किस देश से संबद्ध हैं और गूगल असिस्टेंट इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा (Share) करता हैं.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

विख्यात टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकेनरो किस देश से संबंध है?

दोस्तों! निचे दिए गये निम्न विकल्पों में से विकल्प (घ) ✓ सहीं उत्तर है.

  • (क) रूस
  • (ख) जर्मनी
  • (ग) कनाडा
  • (घ) अमेरिका

जॉन मैकेनरो कौन है / John McEnroe Kaun Hai?

दोस्तों! जॉन मैकेनरो एक अमेरिकी पूर्व पेशेवर टेनिस खिलाड़ी हैं. उनका जन्म 16 फरवरी, 1959 को जर्मनी के विसबैडेन शहर में हुआ था. उन्हें व्यापक रूप से टेनिस के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. उन्होंने 1980 के दशक में 7 ग्रैंड स्लैम एकल खिताब जीते, जिसमें 4 विंबलडन खिताब शामिल हैं. उन्होंने 1984 में एटीपी वर्ल्ड नंबर 1 का खिताब भी जीता.

मैकेनरो अपने शॉट-मेकिंग और वॉलीइंग कौशल के लिए जाने जाते थे. वह अपने कोर्ट पर अपने टकरावपूर्ण व्यवहार के लिए भी जाने जाते थे, जिसके कारण उन्हें अक्सर अंपायरों और टेनिस अधिकारियों के साथ परेशानी का सामना करना पड़ता था.

इन्ही से संबंधित खोजें गए प्रश्न

विख्यात टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकेनरो किस देश से संबंध है?
विख्यात टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकेनरो किस देश से संबद्ध हैं?
विख्यात टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकेनरो इनमें से किस देश से संबद्ध हैं?
vikhyat tennis khiladi John McEnroe kis desh se sambandhit hai?


निष्कर्ष दोस्तों आपको यह “विख्यात टेनिस खिलाड़ी जॉन मैकेनरो किस देश से संबंध है – Vikhyat Tennis Khiladi John McEnroe Kis Desh Se Sambandhit Hai” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.