Techly360.jpg

AiPlex Software Pvt Ltd क्या है? और Aiplex Copyright Remove कैसे करे?

नमस्कार दोस्तों, स्वगात् है आपका Techly360 हिंदी ब्लॉग में. तो दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे AiPlex Kya Hai और “Aiplex Copyright Remove कैसे करे” के बारे में. और यह भी जानेंगे की AiPlex Software Pvt Ltd हमारे YouTube Channel पर कॉपीराइट स्ट्राइक क्यों देता है? इन सभी बातो को हम निचे इस आर्टिकल में जानेंगे.

AiPlex Software Pvt Ltd क्या है?

AiPlex Software Pvt Ltd Kya Hai, AiPlex Owner Name, Aiplex Software Pvt Ltd Contact Details, AiPlex YouTube Copyright Strike Remove Kaise Kare, AiPlex Mobile Number

बहुत से मेरे Blog Readers को यह पता नही है की AiPlex क्या होता है? तो मैं बता दूँ की Aiplex Software Private Limited एक Online Privacy Protect कंपनी है. यह Digital Piracy Company बंगलौर में स्तिथ है. यह कंपनी लगभग बहुत सारे Digital Platforms की डिजिटल राइट्स लेकर उनको पायरेसी होने से बचाता है.

AiPlex Company कब बना?

Aiplex Software Private Limited की स्थापना 03-03-2003 (3 मार्च 2003) को हुई थी. और इस कम्पनी की शुरुआत CIN: U72900KA2003PTC031656 के साथ ही गयी थी.

Aiplex Software Private Limited Owner

शायद आपको पता नहीं होगा की AiPlex के Owner का नाम क्या है? तो आपको बताना चाहूँगा की AiPlex Software Pvt Ltd के Director Girish Kumar Nanjundaiah और Sarvamangala Nanjundaiah है.

Aiplex Software Pvt Ltd Contact Details

अगर आप भी इन्टरनेट पर AiPlex Contact Number (ऐप्लेक्स संपर्क नंबर) Find कर रहे है. तो निचे मैंने इस ऐप्लेक्स सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड की सभी जानकरी उपलब्ध करवाया है.

Address2943/E, I Floor, Opp Maruthi Mandir Service Road, Vijayanagar Bangalore KA 560040 India
CountryIndia
StateKarnataka
CityBangalore
Pincode560040
Websitewww.aiplex.com
Landline080 -23305411, 080-23305412,080-23305413
Mobile NumberN/A
Email ID[email protected], [email protected]

इन्हें जरुर पढ़े:-

AiPlex Software Company का क्या काम है?

अब तक आपने उपर उपर इस ऐप्लेक्स (AiPlex) के बारे में बहुत कुछ बताया है. लेकिन क्या आपको पता है की Aiplex Software Private Limited का क्या काम है? नही पता तो जान लीजिये की ऐप्लेक्स एक सॉफ्टवेयर कंपनी है. और आजकल दुनिया डिजिटल होती जा रही है. ऐसे में इन्टरनेट पर बहुत सारी Software और Application है. जिन्हें ये AiPlex Piracy होने से बचाता है. और उन सभी सॉफ्टवेयर की Security Rights ऐप्लेक्स के पास है.

उदाहरण के लिए: Sony TV एक Online Streaming and Broadcasting Platform है. और Sony TV के खुद का एक Mobile Application sonyliv के नाम से भी है. तो ऐसे में Sony Media Pvt Ltd. इस AiPlex को पैसा देता है. ताकि ऐप्लेक्स इस सोनी टीवी को Online internet पर Piracy होने से बचा सके.

क्योकि आपको पता है की SonyLiv Application में हमें Subscription लेना होता है. वही कुछ Developers इस एप्प को Modify करके आसानी से सब्सक्रिप्शन को Crack करके मुफ्त में मार्केट में उपलब्ध करवाते है. जिससे की sonyliv को बहुत नुकसान होता है. इसीलिए यह AiPlex Software Private Limited इन सभी Digital Platforms को Protect करता है.

AiPlex Industry Type क्या है?

Aiplex Software Private Limited का ही Brand Name AiPlex है. और यह कम्पनी Information Technology(IT) Sector से सम्बन्धित है. साथ ही यह ऐप्लेक्स Software Development Services, Search Engine Optimization Services, Antipiracy जैसी कई अन्य Services मुहैया करवाती है.

AiPlex Software Private Limited Youtube Copyright Strike Remove कैसे करे?

अगर आप एक New YouTuber है तो आपको भी शायद AiPlex की तरफ से Copyright Strike जरुर आया होगा. फिर भी अगर आपके पास कोई स्ट्राइक या email नही आया तो बता दूँ की अगर आप कोई ऐसी Content उपलब्ध करवा रहे है. जिसमे पायरेसी के बारे में बताया गया हो. और उस पायरेसी के Original Product को AiPlex Protect करता है. तब आपको ऐप्लेक्स की तरफ से कॉपीराइट स्ट्राइक आता है.

तो अब अगर आप चाहते है की Aiplex Youtube Copyright Strike Remove हो जाये तो इसके लिए आपको aiplex email address के जरिये ऐप्लेक्स से कांटेक्ट करना होगा और उनसे सभी Details शेयर करनी होगी. और उनके वेरिफिकेशन के बाद शायद वो आपके Youtube Channel से कॉपीराइट स्ट्राइक रिमूव कर दे.

इसके अलावे अगर आपके Youtube Channel पर Strike आता है तो आपके YouTube Studio में आपको Copyright Counter File करने का Option भी मिल जाता है.

Why I Got Fake Copyright Strike from AiPlex Software Pvt Ltd?

वैसे आपको बता दूँ की बहुत सी समय पर कुछ ऐसी घटनाये भी आपके साथ घटने लगती है. जिससे की आपका दूर दूर तक कोई रिश्ता नाता नही है. मतलब की अगर आपके पास एक YouTube Channel है तो आपको भी कई बार AiPlex की तरफ से Fake Copyright Strike आ सकता है. लेकिन ऐसे में आपको घबराना नही है बल्कि आपको AiPlex से Contact करने का तरीका इस्तेमाल करना है|


निष्कर्ष: तो दोस्तों आपको यह Fake AiPlex Software Pvt Ltd YouTube Remove Copyright Strike in Hindi और AiPlex Kya Hai और “Aiplex Copyright Remove कैसे करे” का आर्टिकल कैसा लगा. निचे कमेंट करके जरुर बताये और इस Blogpost को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करे.

AiPlex Software Pvt Ltd क्या है? और Aiplex Copyright Remove कैसे करे?

2 thoughts on “AiPlex Software Pvt Ltd क्या है? और Aiplex Copyright Remove कैसे करे?”

Leave a Comment

Share via
Copy link