ठठेरा का स्त्रीलिंग क्या होता है / Thathera Ka Striling Kya Hota Hai?

ठठेरा का स्त्रीलिंग क्या होता है – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे Thathera Ka Striling Kya Hota Hai तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

दोस्तों आप लोगों मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल ठठेरा का स्त्रीलिंग क्या होता है”? या “ठठेरा का स्त्रीलिंग शब्द क्या होता है” और गूगल असिस्टेंट ने इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा करता हैं.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

ठठेरा का स्त्रीलिंग क्या होता है / Thathera Ka Striling Kya Hota Hai?

दोंस्तों! “ठठेरा” शब्द का स्त्रीलिंग “ठठेरी” होता है. हिंदी भाषा में, शब्दों का लिंग निर्धारित करने के लिए महिलाओं के लिए “स्त्रीलिंग” और पुरुषों के लिए “पुल्लिंग” शब्द प्रयोग होता है. “ठठेरा” शब्द एक संज्ञा है जिसका अर्थ होता है “स्थानांतरित करने वाला व्यक्ति”. इस शब्द को स्त्रीलिंग में बदलने के लिए “ठठेरी” का प्रयोग होता है, जिसका अर्थ होता है “स्थानांतरित करने वाली महिला”. यह उदाहरण दर्शाता है कि हिंदी भाषा में शब्दों का लिंग निर्धारित करना महत्वपूर्ण होता है.

इन्ही से संबंधित खोजें गए प्रश्न

ठठेरा का स्त्रीलिंग क्या होता है – thathera ka striling kya hota hai
ठठेरा का स्त्रीलिंग शब्द क्या होता है – thathera ka striling shabd hota hai
ठठेरा का स्त्रीलिंग क्या होगा – thathera ka striling kya hoga
ठठेरा शब्द का स्त्रीलिंग क्या होगा – thathera shabd ka striling kya hota hai


निष्कर्ष दोस्तों आपको यह “ठठेरा का स्त्रीलिंग क्या होता है – Thathera Ka Striling Kya Hota Hai” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.