नूपुर शर्मा का विवादित बयान क्या है? Nupur Sharma Ka Vivadit Bayan Kya Hai?

Nupur Sharma Ka Vivadit Bayan Kya Hai – नमस्कार दोस्तों! स्वागत है आपका Techly360.com हिंदी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे की “नूपुर शर्मा का विवादित बयान क्या है”? अक्सर आपने सुना होगा की लोग “नूपुर शर्मा का विवादित बयान” पूछते है. तो लोग जानना चाहते है की नूपुर शर्मा का विवादित बयान क्या था?

वैसे तो हमारे बहुत सारे बंधुगण गूगल असिस्टेंट की मदद से भी यह पूछते है की “ओके गूगल नूपुर शर्मा का विवादित बयान क्या है बताएं”? तो चलिए निचे हम जानते है की नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर क्या टिप्पणी की?

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

नूपुर शर्मा का विवादित बयान क्या है? Nupur Sharma Ka Vivadit Bayan Kya Hai?

दोस्तों आपको बता दूं की नुपुर शर्मा ने एक News Debate में मोहम्मद पैगंबर साहेब को लेकर एक विवादित टिपण्णी की थी. जिसको लेकर देश में काफी प्रदर्शन भी हुआ. हालाँकि नुपुर शर्मा द्वारा दी गयी उस बयान को सोशल मीडिया से हटा दिया गया है. परन्तु लोगो में उस टिपण्णी को जानने की उत्सुकता बहुत ही ज्यादा है.

सहायक नदी और वितरक नदी में निम्नलिखित अंतर है.

सहायक नदी – सहायक नदियाँ पानी की छोटी धाराएँ होती हैं जो ग्लेशियर से निकलती हैं और एक साथ मिलकर एक नदी बनाती हैं.

वितरक नदी – जब नदी छोटी धाराओं या चैनलों में टूट जाती है तो वितरिकाएँ बनती हैं.


निष्कर्ष – दोस्तों आपको यह का “नूपुर शर्मा का विवादित बयान क्या है – Nupur Sharma Ka Vivadit Bayan Kya Hai” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. और इस पोस्ट को अधिक से अधिक अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे.