[Ans.] कामचोर का पर्यायवाची शब्द क्या है?

कामचोर का पर्यायवाची शब्द क्या है – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे Kaamchor Ka Paryayvachi Shabd Kya Hai तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

दोस्तों आप लोगों मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल कामचोर का पर्यायवाची शब्द क्या होगा”? या “कामचोर का पर्यायवाची शब्द क्या होता है” और गूगल असिस्टेंट ने इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा करता हैं.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

कामचोर का पर्यायवाची शब्द क्या है / Kaamchor Ka Paryayvachi Shabd Kya Hai?

दोंस्तों! कामचोर का पर्यायवाची शब्द आलसी, निकम्मा, काहिल, शिथिल, फालतू, निष्क्रिय, मंथर, मंदगति, लद्धड़, अहमक़ आदि होता है.

कामचोर का मतलब क्या होता है / Kaamchor Ka Matlab Kya Hota Hai?

दोस्तों! कामचोर एक निर्देशाधीन और आलसी व्यक्ति को कहते हैं जो काम करने में आवश्यक गतिविधियों में सक्षम नहीं होता है या अपनी कर्तव्यों को ठीक से निभाने की क्षमता से वंचित रहता है. यह शब्द आमतौर पर किसी को ज्यादा समय या मेहनत लगाने से वंचित होने या काम करने में उदासीनता दिखाने के लिए उपयोग होता है. कामचोर शब्द को अधिकतर असामान्य काम करने वाले व्यक्ति के लिए इस्तेमाल किया जाता है जो अपने काम को स्वीकारने और उसे समय पर पूरा करने की जगह आलस्य और काम की ऊँची गुणवत्ता के प्रति निराशा दिखाता है.

इन्ही से संबंधित खोजें गए प्रश्न

कामचोर का पर्यायवाची शब्द क्या है – Kaamchor ka paryayvachi shabd kya hai
कामचोर का पर्यायवाची शब्द क्या होगा – Kaamchor ka paryayvachi shabd kya hoga
कामचोर का पर्यायवाची शब्द क्या होता है – Kaamchor ka paryayvachi shabd kya hota hai
कामचोर का पर्यायवाची शब्द बताइए – Kaamchor ka paryayvachi shabd bataiye
कामचोर का मतलब क्या होता है – Kaamchor ka matlab kya hota hai
कामचोर का अर्थ क्या होता है – Kaamchor ka arth kya hota hai


निष्कर्ष दोस्तों आपको यह “कामचोर का पर्यायवाची शब्द क्या है – Kaamchor Ka Paryayvachi Shabd Kya Hai” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.