फ्री फायर बैन हो गया है क्या?

फ्री फायर बैन हो गया है क्या – नमस्कार दोस्तों! स्वागत है आपका Techly360 हिंदी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे की “Free Fire Ban Ho Gaya Kya 2022”? 12 फरवरी से ही इन्टरनेट पर फ्री फायर के बैन होने को लेकर खबरे बहुत ही तेज़ी से फ़ैल रही थी. क्योकि भारत में लोगो को फ्री फायर न तो Play Store और न ही App Store पर डाउनलोड करने के लिए मिल रहा है.

फ्री फायर बैन हो गया है क्या, Free Fire Ban Ho Gaya Kya

वही कुछ दोस्तों के मन में कुछ सवाल भी आ रहे थे. जिसके बाद वो गूगल असिस्टेंट से पूछने लगे की “Ok Google Kya Free Fire Ban Ho Gaya Hai”? तो दोस्तों चलिए इन सभी सवालो के जवाब हम निचे आपको बताते है.

फ्री फायर बैन हो गया है क्या?

दोस्तों 12 फरवरी 2022 को अचानक से Garena Free Fire Game Google Play Store और Apple App Store से रिमूव हो गयी. और इसे लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी गरेना द्वारा नही साझा की गयी. जिसके बाद लोगो के मन में सवाल आने लगा की “is free fire banned in india 2022”?

दोस्तों आपको एक जानकारी बता दूं की पिछले ही दिनों BGMI (जो की PUBG का भारतीय वर्शन है) द्वारा फ्री फायर पर गेम कॉपी करने के आरोप लगे थे. जिसके बाद BGMI द्वारा गूगल प्ले स्टोर और एप्प स्टोर को सूचित किया गया था. जानकारी के अनुसार इसी वजह से शायद फ्री फायर गेम को प्ले स्टोर और एप्प स्टोर से हटा दिया गया है.


निष्कर्ष – दोस्तों आपको यह “फ्री फायर बैन हो गया है क्या? – Free Fire Ban Ho Gaya Kya 2022?” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. और साथ ही पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.