सचिन क्या है सचिन में / Sachin Kya Hai Sachin Me?

सचिन क्या है सचिन में – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे Sachin Kya Hai Sachin Me तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

दोस्तों आप लोगों मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल सचिन क्या है सचिन में” या Sachin Kya Hai Sachin Me MEME और गूगल असिस्टेंट इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा (Share) करता हैं.

सचिन क्या है सचिन में / Sachin Kya Hai Sachin Me?

सचिन क्या है सचिन में / Sachin Kya Hai Sachin Me?

दोस्तों! यदि आप Social Media के ट्रेंड्स फॉलो करते है तो आपको अभी के सबसे Viral और Trending MEME “सचिन क्या है सचिन में, लप्पू सा सचिन है” या “सचिन झींगुर सा लड़का है” वाला MEME जरुर देखा होगा. यह विडियो क्लिप तब बहुत viral हुआ जब पाकिस्तान से एक महिला अपने चार बच्चो को लेकर भारत पहुची.

दरअसल घटना कुछ ऐसा की भारत के उत्तरप्रदेश राज्य के एक नव युवक जिसका नाम सचिन हैं, वह PUBG गेम खेलने के दौरान एक पाकिस्तानी महिला जिसका नाम सीमा हैदर हैं, उससे प्यार कर लेता है, प्यार में दीवानी महिला पाकिस्तान से भारत अपने आशिक से मिलने अपने चार बच्चो के लेकर चली आती है. जिसके बाद उस लड़के के पडोसी उसे अलग-अलग ताने मरते हैं.

जब इस घटना के कवरेज के लिए न्यूज़ वाले वहां पहुंचे तो सचिन और सीमा हैदर के इंटरव्यू के बाद आस-पास के लोगे से इस मामले के बारें में जानना चाहा, तभी सचिन के एक महिला पडोसी ने न्यूज़ रिपोर्टर से यह कहा की पाकिस्तान से भारत आने का कारण प्यार नहीं बल्कि कोई खुफिया राज़ है. और बोली की सचिन में ऐसा क्या है जो उससे प्यार हो गया “सचिन क्या है सचिन में, लप्पू सा सचिन है” और “सचिन झींगुर सा लड़का है” यहीं विडियो क्लिप को कुछ Creative लोगो ने MEME बनाकर Social Media पर Viral कर दिया है.

इन्ही से संबंधित खोजें गए प्रश्न

सचिन क्या है सचिन में – sachin kya hai sachin mein
सचिन क्या है सचिन में मेमे – sachin kya hai sachin mein meme
लप्पू सा सचिन है – lappu sa sachin hai
झींगुर सा सचिन है – jhingur sa sachin hai


निष्कर्ष – दोस्तों आपको यह “सचिन क्या है सचिन में – Sachin Kya Hai Sachin Me” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.