नवरात्रि में सिलाई करनी चाहिए या नहीं?

नवरात्रि में सिलाई करनी चाहिए या नहीं – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे “Navaraatri Mein Silai Karanee Chaahie Ya Nahin” तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

दोस्तों आप मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल नवरात्रि में सिलाई करनी चाहिए या नहीं”? और गूगल असिस्टेंट आपको इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा करता हैं.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

नवरात्रि में सिलाई करनी चाहिए या नहीं?

दोस्तों नवरात्रि में हर अलग-अलग दिन मां दुर्गा के रूपों को प्रसन्न किया जाता है. यह त्योहार गुजरात राज्य में बहुत अधिकता से मनाया जाता है. इस दौरान माना जाता है कि औरतों को सिलाई कढ़ाई का काम नहीं करना चाहिए. क्योंकि सिलाई कढ़ाई का काम करते हैं तो मां दुर्गा उन पर नाराज हो सकती हैं. ऐसा लोगों का मानना हैं.


निष्कर्ष – दोस्तों आपको यह “नवरात्रि में सिलाई करनी चाहिए या नहीं – Navaraatri Mein Silai Karanee Chaahie Ya Nahin” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.