क्या Jio Phone में Pubg चल सकता है?

नमस्कार दोस्तों! स्वगात् है आपका Techly360 हिंदी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में में हम जानेंगे की Kya Jio Phone Mein Pubg Chal Sakta Hai? क्योकि ऐसे सवालो से यह Google और Bing जैसे बड़े बड़े सर्च इंजन भरे पड़े है.

लेकिन क्या आपको पता है की मेरे कुछ ऐसे भी दोस्त है जो इन्टरने पर सर्च करते है की Jio Phone में Pubg कैसे Download करें. लेकिन आज हम इस ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से इन सभी सवालो के जवाब आपको देने की पूरी कोशिश करेंगे. तो आर्टिकल निचे पूरा पढ़े.

Kya Jio Phone Mein Pubg Chal Sakta Hai
Kya Jio Phone Mein Pubg Chal Sakta Hai

क्या Jio Phone में Pubg चल सकता है?

क्या आप भी जानना चाहते है की Kya Jio Phone Mein Pubg Chal Sakta Hai? तो मैं आपको साफ़ साफ़ बता दूं की जिओ फ़ोन में आप पबजी नही खेल सकते है. इसका सबसे बड़ा कारण यह है की Pubg एंड्राइड OS (Operating System) के लिए बना है. परन्तु बात करे Jio Phone की तो इसमें Kai OS होता है.

तो अब तक आपको इसका सही जवाब पता चल ही चूका होगा की आख़िरकार क्यों Jio Phone में Pubg नही चल सकता है. वैसे इसके अलावे भी बहुत सारे कारण मौजूद है. जैसे की PubG खेलने के लिए आपको टचस्क्रीन या मल्टी-जेस्चर सेटअप की जरूरत होती है. जो की जिओ फोन में मुमकिन नही है.

Jio Phone में Pubg कैसे Download करें.

जैसा की अब तक हमने जान लिया है की जिओ फोन में पबजी नही चल सकता है. लेकिन कुछ लोगो के मन में एक सवाल अब भी दौड़ रहा होगा की आख़िरकार क्या हम जिओ फोन में पबजी download कर सकते है? तो मैं आपको बता दूं की हाँ, हम आसानी से download कर सकते है.

क्योकि आपको भी पता ही है की पबजी एक Android Game है और यह PlayStore पर उपलब्ध है. परन्तु Jio Phone में Playstore नही है. लेकिन आपको बता दूं की इन्टरनेट पर बहुत साड़ी ऐसी भी वेबसाइट है जहाँ आपको यह PubG File Download करने के लिए उपलब्ध है.

तो आप अपने जिओ फोन में Jio Browser या किसी दुसरे Internet Explorer की मदद से अपने जिओ फोन में पबजी download कर सकते है.


इन्हें भी जरुर पढ़े:-


निष्कर्ष : So दोस्तों आपको यह Kya Jio Phone Mein Pubg Chal Sakta Hai का आर्टिकल कैसा लगा. निचे कमेंट करके हमे जरुर बताये. साथ ही पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करे.

Copy link