जुलाई २०२२ में ग्राहकों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए किस बैंक ने मेटावर्स-आधारित वर्चुअल लाउंज लॉन्च किया है?

जुलाई २०२२ में ग्राहकों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए किस बैंक ने मेटावर्स-आधारित वर्चुअल लाउंज लॉन्च किया है – नमस्कार दोस्तों! स्वागत है आपका Techly360.com हिंदी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे की जुलाई २०२२ में ग्राहकों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए किस बैंक ने मेटावर्स-आधारित वर्चुअल लाउंज लॉन्च किया है? अक्सर आपने सुना होगा की लोग “KBC 14 2022 Daily Offline Quiz 8 August” पूछते है. तो लोग जानना चाहते है की KBC offline quiz answers today?

वैसे तो हमारे बहुत सारे बंधुगण गूगल असिस्टेंट की मदद से भी यह पूछते है की “ओके गूगल जुलाई २०२२ में ग्राहकों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए किस बैंक ने मेटावर्स-आधारित वर्चुअल लाउंज लॉन्च किया है बताइए”? तो चलिए निचे हम जानते है की KBC offline quiz answers today?

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

जुलाई २०२२ में ग्राहकों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए किस बैंक ने मेटावर्स-आधारित वर्चुअल लाउंज लॉन्च किया है?

Q 1. जुलाई २०२२ में ग्राहकों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए किस बैंक ने मेटावर्स-आधारित वर्चुअल लाउंज लॉन्च किया है?

A. पंजाब नेशनल बैंक
B. स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया
C. बैंक ऑफ़ इंडिया
D. यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया

Answer – यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया


निष्कर्ष – दोस्तों आपको यह का “जुलाई २०२२ में ग्राहकों को अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए किस बैंक ने मेटावर्स-आधारित वर्चुअल लाउंज लॉन्च किया है?” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. और इस पोस्ट को अधिक से अधिक अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे.