बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना का मीनिंग हिंदी में

Begani Shaadi Mein Abdullah Deewana Meaning in Hindi – नमस्कार दोस्तों! स्वागत है आपका Techly360.com हिंदी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे की “बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना का मतलब बताइए”? अक्सर आपने सुना होगा की लोग “बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना का अर्थ” पूछते है. तो लोग जानना चाहते है की बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना का हिंदी में मतलब क्या है.?

वैसे तो हमारे बहुत सारे बंधुगण गूगल असिस्टेंट की मदद से भी यह पूछते है की “ओके गूगल बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना मुहावरे का अर्थ बताइए”? तो चलिए निचे हम जानते है की बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना का मीनिंग हिंदी में?

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

Begani Shaadi Mein Abdullah Deewana Meaning in Hindi? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना का मतलब हिंदी में?

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना का मीनिंग हिंदी “ऐसे व्यक्ति की खुशी में खुश होना जिससे कोई संबंध न हो” होता है. हालाँकि यह Begani Shaadi Mein Abdullah Deewana एक मुहावरा है. और इसका इस्तेमाल लोग अक्सर करते रहते है.


निष्कर्ष – दोस्तों आपको यह का “Begani Shaadi Mein Abdullah Deewana Meaning in Hindi – बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना मीनिंग हिंदी में” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. और इस पोस्ट को अधिक से अधिक अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे.