इफ्तार के लिए दुआ कैसे करें / iftar Ke Waqt Dua Kaise Kare?

इफ्तार के लिए दुआ कैसे करें – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे iftar Ke Waqt Dua Kaise Kare तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

दोस्तों आप मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल, इफ्तार के लिए दुआ कैसे करें? या “इफ्तार के लिए दुआ क्या है”? और गूगल असिस्टेंट आपको इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा करता हैं.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

इफ्तार के लिए दुआ कैसे करें?

दोस्तों, इफ़्तार के वक्त दुआ करना एक सुन्नत है जो बहुत से मुस्लिम लोगों द्वारा पालन की जाती है. यह एक दुआ जो इफ़्तार के वक्त पढ़ी जाती है. “अल्लाहुम्मा लक सुम्तू व आला रिज़्क इफ्तारी (Allahumma lakasumtu wa ‘ala rizqika aftartu) इस दुआ का अर्थ होता है, या अल्लाह! मैंने आपके लिए रोजा रखा था और आपकी रज़ा के साथ इफ़्तार किया है.

इन्ही से संबंधित खोजें गए प्रश्न

इफ्तार के लिए दुआ कैसे करें – iftar ke waqt dua kaise kare
इफ्तार के लिए दुआ क्या है – iftar ke waqt dua kya hai
इफ्तार पार्टी में क्या होता है – iftar party me kya hota hai
इफ्तार के वक्त की दुआ कैसे करें – iftar ke waqt dua kaise kare
इफ्तार के वक्त की दुआ इन हिंदी – iftar ke waqt ki dua in hindi
इफ्तार के लिए दुआ क्या होता है – iftar ke liye dua kya hota hai
इफ्तार के लिए दुआ क्या करना चाहिए – iftar ke liye dua kya karna chahie
इफ्तार के लिए क्या दुआ करना चाहिए – iftar ke liye kya dua karna chahie


निष्कर्ष दोस्तों आपको यहइफ्तार के लिए दुआ कैसे करेंiftar Ke Waqt Dua Kaise Kare का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.