दुर्योधन ने अपना अंतिम सेनापति किसे नियुक्त किया था?

दुर्योधन ने अपना अंतिम सेनापति किसे नियुक्त किया था – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे Duryodhan Ne Apna Antim Senapati Kise Niyukt Kiya Tha तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

दोस्तों आप लोगों मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल दुर्योधन ने अपना अंतिम सेनापति किसे नियुक्त किया था”? या “Duryodhan Ne Apna Antim Senapati Kise Chuna Tha” और गूगल असिस्टेंट ने इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा करता हैं.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

दुर्योधन ने अपना अंतिम सेनापति किसे नियुक्त किया था?

दोस्तों! भीष्म, द्रोण और कर्ण की मृत्यु के बाद दुर्योधन ने शल्य को कौरव सेना का अंतिम सेनापति नियुक्त किया. शल्य पांडव जुड़वाँ नकुल और सहदेव के मामा थे और एक कुशल योद्धा थे. हालाँकि, वह युद्ध में युधिष्ठिर से हार गया और कौरव सेना हार गई. तब दुर्योधन भीम द्वारा घातक रूप से घायल हो गया था और उसने अश्वत्थामा को अपना अंतिम सेनापति नियुक्त किया था.

इन्ही से संबंधित खोजें गए प्रश्न

दुर्योधन ने अपना अंतिम सेनापति किसे नियुक्त किया था?
दुर्योधन ने अपना अंतिम सेनापति किसे चुना था?
duryodhan ne apna antim senapati kise niyukt kiya tha?
duryodhan ne apna antim senapati kise chuna tha?


निष्कर्ष दोस्तों आपको यह “दुर्योधन ने अपना अंतिम सेनापति किसे नियुक्त किया था – Duryodhan Ne Apna Antim Senapati Kise Niyukt Kiya Tha” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.