किस दिन की पूर्व संध्या पर सचिन तेंदुलकर ने अपने 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों में से पहला शतक बनाया था?

किस दिन की पूर्व संध्या पर सचिन तेंदुलकर ने अपने 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों में से पहला शतक बनाया था – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे Sachin Tendulkar Ne 100 Satak Kab Pura Kiya Tha तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

दोस्तों आप मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल सचिन तेंदुलकर ने अपना 100वां शतक कब लगाया था” और गूगल असिस्टेंट आपको इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा करता हैं.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

किस दिन की पूर्व संध्या पर सचिन तेंदुलकर ने अपने 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों में से पहला शतक बनाया था?

14 अगस्त, 1990 के दिन यानी की स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले, सचिन तेंदुलकर ने अपने 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों में से पहला शतक बनाया था.

किस दिन सचिन तेंदुलकर का 100 वां शतक पूरा हुआ था – kis din sachin tendulkar ka 100 satak pura hua tha
सचिन ने पहला शतक कब लगाया था – sachin tendulkar ne pahla satak kab lagaya tha
सचिन तेंदुलकर ने पहला अंतरराष्ट्रीय मैच कब खेला था – sachin tendulkar ne pahla antrashtriy match kab khela tha
सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड कौन तोड़ सकता है – sachin tendulkar ke 100 satak ka record koun tod sakta hai
सचिन तेंदुलकर ने कितने मैच खेलने के बाद बनाया अपना पहला शतक – sachin tendulkar ne kitne match khelne ke bad apna pahla satak banaya


निष्कर्ष दोस्तों आपको यह “किस दिन की पूर्व संध्या पर सचिन तेंदुलकर ने अपने 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों में से पहला शतक बनाया था – Sachin Tendulkar Ne 100 Satak Kab Pura Kiya Tha का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.