Advertisements

कीर्ति शब्द का आशय है / Kirti Shabd Ka Aashay Hai?

कीर्ति शब्द का आशय है – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे Kirti Shabd Ka Aashay Hai तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

Advertisement


दोस्तों आप मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल, कीर्ति शब्द का आशय है”? या “कीर्ति शब्द का सही अर्थ क्या है”? और गूगल असिस्टेंट आपको इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा करता हैं.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

कीर्ति शब्द का आशय है?

दोस्तों! कीर्ति शब्द का अर्थ होता है प्रशंसा या महिमा. यह एक संस्कृत शब्द है जो उत्कृष्टता, उत्कर्ष और महत्त्व को व्यक्त करता है. इस शब्द का प्रयोग लोगों या वस्तुओं की महिमा और उनकी उपलब्धियों की स्तुति करने के लिए किया जाता है. साथ ही इस शब्द विभिन्न भाषाओं में भी प्रयोग किया जाता है.

इन्ही से संबंधित खोजें गए प्रश्न

कीर्ति शब्द का आशय है – kirti shabd ka aashay kya hai
कीर्ति शब्द का मतलब क्या होता है – kirti shabd ka matlab kya hota hai
कीर्ति शब्द का विलोम क्या है – kirti ka vilom shabd kya hai
कीर्ति का पर्यायवाची शब्द क्या है – kirti ka paryayvachi shabd kya hai
कीर्ति शब्द का सही अर्थ क्या है – kirti shabd ka sahi arth kya hai
कीर्ति नाम के बच्चे कैसे होते हैं – kirti name ke bacche kaise hote hain
कीर्ति को इंग्लिश में क्या कहते हैं – kirti ko english me kya kehte hai


निष्कर्ष दोस्तों आपको यहकीर्ति शब्द का आशय हैKirti Shabd Ka Aashay Hai का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.

लेटेस्ट अपडेट्स पाने के लिए Techly360 को Facebook, Twitter और Instagram पर फॉलो करे. और वीडियोज देखने के लिए YouTube पर सब्सक्राइब करे.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

Leave a Comment

Copy link