खरमास कब से कब तक है? December2021

खरमास कब से कब तक है – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे “Kharmas Kab Se Kab Tak Hai December2021” तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

दोस्तों आप मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल खरमास कब से कब तक है? और गूगल असिस्टेंट आपको इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा करता हैं.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

सवाल: खरमास कब से कब तक है?

दोस्तों दिसंबर 2021 इस वर्ष का खरमास की बात करें तो, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एवं ग्रह नक्षत्रों की स्थिति के अनुसार दिसंबर 2021 में खरमास की शुरुआत 15 दिसंबर 2021 की रात को लगभग 3:42 से लेकर यह 14 जनवरी 2022 कि दोपहर 2:28 तक खरमास रहेगा. खरमास लगने पर किसी भी तरह के मांगलिक कार्य जैसे की शादी विवाह नहीं किए जाते हैं. नहीं तो इसे अशुभ माना जाता हैं.


निष्कर्ष – दोस्तों आपको यह “खरमास कब से कब तक है – Kharmas Kab Se Kab Tak Hai December2021” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.