Advertisement

कालसर्प दोष क्या होता हैं?

कालसर्प दोष क्या होता हैं – नमस्कार दोस्तो! स्वागत हैं आपका Techly360.com हिन्दी ब्लॉग में. और आज के इस आर्टिकल में हम जानेंगे “Kaal Sarp Dosh Kya Hota Hai” तो अगर आपके मन मे भी यही सवाल चल रहा था, तो इस सवाल का जवाब मैंने नीचे उपलब्ध करवा दिया हैं.

दोस्तों आप मे से बहुत सारे दोस्तों ने इस सवाल का जवाब जानने के लिए गूगल असिस्टेंट से जरूर पूछा होगा की “ओके गूगल कालसर्प दोष से क्या होता है”? और गूगल असिस्टेंट आपको इस सवाल से जुड़ी कई और सवाल और उसका उत्तर आपके साथ साझा करता हैं.


क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने
Advertisement

कालसर्प दोष क्या होता हैं?

जब किसी व्यक्ति की कुंडली में सभी ग्रह राहु और केतु के बीच में आ जाते हैं, तो ज्योतिष शास्त्र इस योग को काल सर्प दोष का नाम दिया जाता है. कालसर्प दोष का प्रभाव उसके जीवन के 49 बरसों तक रहता है। कभी-कभी यह जीवन भर भी रहता है। यदि कोई व्यक्ति कालसर्प योग दोष का पूजा करवाना चाहे, तो आपकी जानकारी के लिए बता दू यह पूजा लगभग 3 घंटे का पूजन होता है.


निष्कर्ष – दोस्तों आपको यह “कालसर्प दोष क्या होता हैं – Kaal Sarp Dosh Kya Hota Hai” का आर्टिकल कैसा लगा? निचे हमे कमेंट करके जरुर बताये. साथ ही इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरुर करे.

लेटेस्ट अपडेट्स पाने के लिए Techly360 को Facebook, Twitter और Instagram पर फॉलो करे. और वीडियोज देखने के लिए YouTube पर सब्सक्राइब करे.

क्या, कैसे, कहाँ, क्यों, है, आदि, जाने

Leave a Comment

Copy link