Techly360.jpg

Why Tamilrockers is Shutting Down in Hindi 2020 [TamilRockers Permanent Closed]

Why Tamilrockers is Shutting Down in Hindi (India)? क्या Tamilrockers Website स्थायी रूप से कम हो जाएगी? Tamilrockers Domain पर नवीनतम अपडेट प्राप्त करें अवरुद्ध, क्यों तमिलट्रॉकर्स इस लेख से शट डाउन कर रहा है. तमिलनाडु की प्रसिद्ध पायरेसी वेबसाइट अपने Users के लिए Free Movies, Web Series Download प्रदान करती है. और कॉपीराइट की गई सामग्री की चोरी करना गैरकानूनी माना जाता है. लेकिन कई सालों के बाद भी तमिलनाडु के लोग क्यों बंद हो रहे हैं? आइए अब इसका कारण जानें. खैर, Tamilrockers Website Shuts Down स्थायी रूप से फिल्म उद्योग और OTT प्लेटफार्मों के लिए अच्छी खबर होगी. अंत में, तमिलरॉकर्स नई वेबसाइट लिंक 2020 को अवरुद्ध कर दिया गया है लेकिन क्या यह फिर से वापस आएगा? आइए इस लेख को पढ़ने के लिए जानें कि तमिलट्रकर्स और क्यों तमिलट्रकर्स के साथ क्या हुआ, Shutting Down Permanently है.

Why Tamilrockers is Shutting Down in Hindi 2020, TamilRockers Permanent Closed in India

Is Tamilrockers Shutting Down?

Tamilrockers की Piracy Website एक Popular Online Website थी. जिसने Free Movies Download प्रदान की हैं. हाल ही में Users को झटका लगा है. और इस बात की खोज शुरू हो गई है कि Tamilrockers ShutDown क्यों कर रहे हैं. तेवरों का क्या हुआ यह एक बड़ा सवालिया निशान है. अच्छी तरह से प्रतिबंधित किए गए तमिलनाडु के लोगों के लिए एक जवाब खोजने के लिए, नेटिज़ेंस से एक मिश्रित प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है, कई ने कहा कि वेबसाइट अलग है और पायरेसी वेबसाइट से कोई लेना-देना नहीं है. दूसरी ओर, कुछ को उसी वैकल्पिक वेबसाइट का उल्लेख करते देखा गया है. कुछ ने यह भी उम्मीद की कि एक New Doamin के साथ, Tamilrockers बहुत जल्द वापसी करेंगे. यदि वास्तविक है, तो Piracy Website के बंद होने से Box Office Collection और यहां तक कि OTT Movies & Webseries की Release पर भारी प्रभाव पड़ेगा.

Why Tamilrockers is Shutting Down in Hindi?

क्या आप एक Tamilrockers User हैं, तो Why Tamilrockers is Shutting Down in Hindi India इसका कारण खोजें. पहले तमिलरोकर्स को कई मुद्दों का सामना करना पड़ा और भले ही इस पर प्रतिबंध लगा दिया गया, फिर से यह अपने उपयोगकर्ताओं का मनोरंजन करने के लिए आता है. लेकिन इतने सालों बाद फिर से हम खबरें सुन रहे हैं कि नवीनतम URL को ब्लॉक कर दिया गया है. तमिलों ने तमिल उद्योग को कई बार चुनौती दी है और एक ही थिएटर रिलीज के दिन स्क्रिनर प्रिंट जारी किए हैं. Netflix और Tamilrockers जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं की उपलब्धता के बावजूद, Amazon Prime का विकास हुआ. अब, अंततः तमिलों का प्रभुत्व समाप्त हो गया है. इतने सालों के बाद, टोरेंट साइट को बंद कर दिया गया है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि Streaming Companies ने तमिलट्रकर्स पर लगातार कॉपीराइट के दावे जारी किए.

Is Tamilrockers Website Shuts Down Permanently?

हाल ही में New Website Link को Block करने की नई खबरें आईं, जिससे Users को नाखुश महसूस हुआ. लेकिन Famous Indian Film Piracy Tamilrockers Website ने घोषणा की है, कि वह अपने ऑपरेशन को समाप्त कर देगी और स्थायी रूप से बंद हो जाएगी. Tamilrockers Movie Piracy के लिए एक वेबसाइट है, जो अपनी वेबसाइट पर नई रिलीज की गई फिल्मों को प्रकाशित करती है. पिछले 10 वर्षों से, उन्होंने अपने मंच पर Newly Release OTT भी पोस्ट की है. तमिल फिल्म निर्माताओं के लिए, पाइरेसी की इस गतिविधि ने बहुत बड़ा नुकसान किया है. कुछ लोग तमिलरोकर्स वेबसाइट शट्स डाउन के लिए परेशान हो सकते हैं, लेकिन यह फिल्म उद्योग के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए बहुत अच्छी खबर है.

Why Tamilrockers is Shutting Down – FAQ

What happened to Tamilrockers?

Tamilrockers the piracy website has faced copyright claims issued by the streaming companies. So Tamilrockers is Shutting Down

Why Tamilrockers is Shutting Down in Hindi 2020 [TamilRockers Permanent Closed]

Leave a Comment

Share via
Copy link