Techly360.jpg

Full HD Bollywood Movies Download 1080p

नमस्कार दोस्तों, स्वगात् है आपका Techly360 हिंदी ब्लॉग. और आज हम जानेंगे इस आर्टिकल में Full HD Bollywood Movies Download 1080p for PC के बारे में. आजकल इन्टरनेट की दुनिया में एक से बढकर एक वेबसाइट मौजोद है. जिनके जरिये आज लोग 1080p Bollywood movies download करने की सोचते है.

Movies के बारे में जितना भी सोचे उतना ही हमारा आकर्षण बॉलीवुड मूवीज की तरफ होता जा रहा है. और ऐसे में इन्टरनेट पर आजकल डायरेक्ट डाउनलोड लिंक नही मिलने के कारण Full HD 1080p Bollywood Movies Free Download Websites की तलाश में लोग लगे पड़े है.

Top 5 Illegal Full HD Bollywood Movies Download 1080p Free Websites

Full HD Bollywood Movies Download 1080p

अगर भी 480p, 720p, 1080p Full HD Bollywood Movies Download Mp4 में मूवीज डाउनलोड करने की साइट्स के बारे में पता लगा रहे है. तो मैंने इस पोस्ट में आपके लिए बहुत सारी ऐसे इललीगल वेबसाइट के बारे में बताया है. जिन्हें इन्टरनेट से पूरी तरीके से Ban किया जा चूका है.

1. Tamilrockers

दुनिया भर में बहुत सारे Bollywood Movie Torrent Websites मौजूद है. लेकिन ऐसे में India की सबसे बड़ी Movie Torrent Website Tamilrockers का नाम भी दुनिया के सबसे बड़े टोरेंट वेबसाइटो में गिनती की जाती है. चुकी यह एक ऐसी वेबसाइट है जो सभी Latest Bollywood Movies Download के लिए जानी जाती है.

चुकी हाल में ही हुई बहुत सारे Movies जैसे KGF Chapter 2 Full HD Movie को भी लीक करके एक काली करतूत अपने नाम करने का काम किया है. चुकी आपको यह पता होना चाहिए की Tamilrockers को भारत सरकार द्वारा बहुत सारी Notice जारी करके उनके Domains को Ban भी किया गया है. और अब तो Tamilrockers New Link 2021 की सर्चिंग गूगल पर शुरू हो गयी है.

2. Movies Ki Duniya

आपने इस मूवीज की दुनिया वेबसाइट के बारे में शायद नही सुना होगा. चुकी आपको बता दूँ की Movie Ki Duniya एक नई टोरेंट वेबसाइट है. चुकी यह वेबसाइट हाल के वर्षो में ही शुरू किया गया है. इस वेबसाइट को बहुत सारे लोग MovieFlix के नाम से भी जानते है.

ऐसे में इस वेबसाइट ने भी अब तक बहुत सारे Latest Bollywood Movies जैसे Suraj Pe Mangal Bhari को भी रिलीज़ के साथ ही लीक करने का दावा किया है. और इसके साथ ही इस वेबसाइट के डोमेन को भी साइबर सेल द्वारा बैन भी किया गया है. चुकी इसके बाद भी Movies Ki Duniya New URL 2021 अब सर्च में ट्रेंड भी करने लगा है.

3. SD Movies Point

फिल्मे लीक करनेके दौर में एसडी मूवीज पॉइंट भी शामिल हो चूका है. चुकी कुछ ऐसी भी वेबसाइट है जिनके नाम अब तक लोगो के जुबान पर नही है. लेकिन यह कहना भी गलत नही होगा की इन वेबसाइट्स ने लोगो को लगभग सभी Bollywood Movies Download करने में काफी मदद करी है.

परन्तु अब बात रही की ऐसा करना भारत समेत दुनिया के बहुत सारे देशो में इललीगल माना जाता है. और ऐसे में इस वेबसाइट ने Old Bollywood Dilwale Dulhania Le Jayenge Full Movie SD Movies Point ने लीक करने का काम किया है. और ऐसे में बहुत से फिल्मो को लीक किया है.

4. Filmyzilla

आजकल लोगो के जुबान और Google जैसे Search Engine पर भी इस Filmyzilla का Keyword Trend कर रहा है. क्यों वर्तमान समय में यह Filmyzilla New URL Link के बारे में लोगो के बिच जानने की उत्सुकता बहुत ही ज्यादा है. क्योकि इस वेबसाइट को भी सरकार ने करारा जवाब देते हुए Ban किया हुआ है.

इस वेबसाइट ने भी हाल में Release हुए Full HD Bollywood Movies Download 1080p उपलब्ध कराने का काम भी किया है. चुकी कुछ लोगो को यह अच्छा लगा तो कुछ लोगो ने इसे बुरा कहा. और ऐसे में इसने Sooryavanshi Full Movie Full HD लीक भी किया है.

5. Filmywap

तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिल्ला और Jio Rockers के बाद फिल्मे लीक करने के मामले में Filmywap का नाम भी सामने आने लगता है. इस वेबसाइट ने अब तक 480p movies download | Full HD Bollywood movies download 1080p लीक किया है.

और इस वेबसाइट ने भी Dear Comrade Tamil Movie को लीक भी किया है. और ऐसे में बॉलीवुड की फिल्मे लीक करने के मामले में इससे भी कई बड़े बड़े वेबसाइट भी शम्मिलित है. चुकी अब तक लोगो को बहुत सारे चीज़े इन वेबसाइट से भले ही मिला हो. परन्तु यह पूरी तरीके से गैरकानूनी है.

Full HD New Bollywood Movies Download Free Legal Sites

उपर मैंने कुछ इललीगल वेबसाइट्स के बारे में बताया है. चुकी ये सारे वेबसाइटो ने बहुत सारे मूवीज को लीक और डाउनलोड लिंक उपलब्ध कराने का काम भी किया है. और ऐसे में अब कुछ लोग लीगल websites के बारे में जानना चाहते है. जिनके जरिये Bollywood Full HD Movies Free Online Watch कर सकते है. तो निचे मैंने कीच वेबसाइट के लिस्ट उपलब्ध कराया है.

  • MX Player
  • Zee5
  • Disney+Hotstar
  • YouTube
  • Airtel XStream
  • Alt Balaji

Disclaimer – बार बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि Piracy Webistes से Movies Download या Streaming करना आपको भारी संकट में डाल सकता है| हम आपको Piracy Sites से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं| फिल्मों को देखने के लिए हमेशा Netflix, Amazon Prime Video & Hotstar जैसी Legal Sites का विकल्प होता है|

निष्कर्ष – आपको यह Full HD Bollywood Movies Download 1080p का आर्टिकल कैसा लगा।आप नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं।या किसी प्रकार का Suggestion देना भी चाहते है तो आप नीचे Comment Box में अपनी राय हमारे साथ Share कर सकते है|

Full HD Bollywood Movies Download 1080p

Leave a Comment

Share via
Copy link